Monday 2 September 2019

How to Buy Online in Wholesale and Sell with Profit


आपके घर में बहुत सा ऐसा सामान होता है जिसे आप Use नहीं करते हैं तो आप Online इसे बेच देते हैं! OLX, Quikr और Ebay etc. वेबसाइट आपके इस काम को बेहद आसान बना देती है!

तो यह तो रही बात सामान को बेचने की, जिसमें आप कोई फायदा नहीं ले पाते हैं, बल्कि थोड़े घाटे में ही जाते हैं! अगर मैं आपसे कहूं कि आप OLX, Quikr, Ebay अन्य किसी Sell-Purchase Website पर सामान बेचकर 5 से 10 गुना तक Profit कमा सकते हैं तो क्या आपको यकीन होगा? बिल्कुल नहीं होगा! लेकिन यह बिल्कुल सच है! आज मैं आपको एक ऐसी Website के बारे में बताने जा रहा हूं, जहां से आप Bulk में सस्ता सामान खरीद सकते हैं! आप जितना भी चाहे Goods खरीद सकते हैं! इसे ऐसे समझ सकते हैं कि कहीं से कच्चा माल खरीद कर बेच देना!



अगर शुरुआत में बिक्री की 100% Guarantee ना हो तो सामान आपको वही बेचना चाहिए जो खराब ना हो! मतलब कि जो रखा रहे और खराब ना हो! इससे आपको फायदा ही होता है, क्योंकि अगर लंबे समय तक आपका माल नहीं बिकता है तो वह सड़ता नहीं है! जब चाहे इसे बेच सकते हैं! तो ऐसे ही माल की Category में आता है Bestselling सामान Mobile Accessories का! इसमें आप Smartphone के Flip Cover, Back Cover, Ring, Battery Chargers, Skins, Holder, Earphone, Data Cable, Bluetooth Earphone, Lenses etc. ऐसी बहुत सारी चीजें खरीद सकते हैं! वह भी चार से पांच गुना सस्ती कीमत पर! यह सामान कभी खराब नहीं होता, आप इसे Stock करके भी रख सकते हैं!

इन सब सामान को बेचने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि यह चीजें आपको बहुत सस्ती पड़ती हैं! और अच्छी कीमतों पर बिक जाती हैं! और जल्दी भी बिक जाती है! हर कोई आजकल अच्छे से अच्छा Mobile Phone खरीदना चाहता है, और उसे सजाने संवारने के लिए उसके Flip Cover, Back Case/Cover, Skins, Holder etc. चाहता है! तो यह सब सामान Large Scale पर बिकता है! आप जितना कम Profit लेंगे, उतनी ही बिक्री ज्यादा होगी! तो इससे अच्छा Business कोई हो ही नहीं सकता!

तो इस Website का नाम है bulkli.com

इस Website पर आप Mobile Phone / Smartphone Accessories के अलावा Ladies Sarees, Kurtis, Cosmetics और Stationary का पूरा सामान भी खरीद सकते हैं! यह सारे ही सामान खराब नहीं होते और लंबे समय तक चलते हैं! और इनमें Profit Margin बहुत अच्छा होता है! आप Website पर Visit कर सकते हैं और अपने मतलब के सामान अपनी Investment and Budget के हिसाब से खरीद सकते हैं और वह लेकर OLX, Quikr, Ebay या अन्य किसी Sell-Purchase Website पर Sell कर सकते हैं! आप इन सामानों को Amazon.in पर भी Sell कर सकते हैं!



Business के लिहाज से यह बहुत ही अच्छा काम है जो आप घर बैठे कर सकते हैं! और बहुत अच्छा Profit Margin कमा सकते हो! Competition और Recession के इस दौर में इससे अच्छा, Low Budget और अच्छी Earning देने वाला काम ढूंढे से नहीं मिलता है! आप Low Investment से Start कीजिए और धीरे-धीरे Investment बढ़ाते जाइए! यह जरूरी नहीं कि आप बड़ा Investment करके Business Start करें! आप शुरुआत में 1000 - ₹2000 का सामान खरीद के Online Sell कर सकते हैं और 4 गुना तक Profit ले सकते हैं! 

ध्यान रखिए! अगर आप कम से कम Profit लेंगे तो Consumer Public ज्यादा सामान खरीदेगी और आप ज्यादा Income करेंगे! और आगे आने वाले Time में ज्यादा से ज्यादा लोग आपपर Trust करके आपसे जुड़ जाएंगे, और आपकी आमदनी बढ़ती चली जाएगी! एक दिन ऐसा आएगा जब आपको यकीन नहीं होगा कि आपने इतनी कम से स्टार्ट किया था और आप आज इस मुकाम पर पहुंच गए हैं! 

आपमें बस मेहनत लगन और Creativity होनी चाहिए! Creativity, Dedication and Passion  से काम करते हैं, वो भी पूरी ईमानदारी के साथ, तो आप बहुत जल्दी आप करोड़पति हो जाएंगे, इसमें कोई शक नहीं! 

नीचे Hindi Tutorial Videos दिए गए हैं, जहां आप यह जान सकते हैं Amazon, OLX, Quikr, Yellow Pages, Eby etc. Selling-Purchasing Websites पर आप अपना सामान कैसे Sell कर सकते हैं! Videos को पूरा देखें और पूरे Process को अच्छी तरह समझ लीजिए! Good Luck!

How to Sell Stuff on Amazon India


How to Sell Stuff on OLX


How to

How to Sell Stuff on Ebay


Video about Bulkli

No comments:

Post a Comment